Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक बार फिर व्हाइट ड्रेस में दिखा सोनम कपूर का जलवा, देखें उनकी लेटेस्ट तस्वीरें

वीरे दी वेडिंग की अभिनेत्री सोनम कपूर ने सोमवार को दिल्ली में इवेंट अंटेड किया। इस लुक में वह इतनी खूबसूरत दिख रही थी। देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: September 11, 2018 13:10 IST
Sonam Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Sonam Kapoor

नई दिल्ली: हम इस बात को अनदेखा नहीं कर सकते है कि सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश सेलीब्रिटी हैं। सोनम एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन के कारण हमेशा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोनम एयरपोर्ट में अनोखे अंदाज में नजर आती हैं। वहीं कांस फेस्टिवल में गाउन में अपना अलग ही जलवा बिखेरा।

सोनम कपूर उन अभिनेत्रियों में से है जो अपने फैशन को लेकर एक्सपेरिंमेट करने में पीछे नहीं हटती है। कई बार वह ट्रोल का कारण भी बनती है लेकिन दूसरे दिन ही ऐसे लुक में नजर आती हैं कि हर किसी का मुंह बंद हो जाता है। (एक बार फिर सोनम कपूर दुल्हन के अवतार में दिखीं खूबसूरत, वहीं आनंद आहूजा दुपट्टा संभालते आएं नजर )

वीरे दी वेडिंग की अभिनेत्री सोनम कपूर ने सोमवार को दिल्ली में इवेंट अंटेड किया। इस लुक में वह इतनी खूबसूरत दिख रही थी कि करोडो़ रुपए उनपर कुर्बान हो जाएं। (कंगना रनौत के इन अजीब सैंडल की कीमत 1 लाख से भी ज्यादा)

सोनम कपूर को स्टाइल उनकी बहन रिया कपूर ने दी थी।

सोनम ने व्हाइट कलर के ड्रेस में नजर आईं। जो कि Emilia Wickstead ब्रांड की ड्रेस थी। उसके साथ उन्होंने सिल्वर हूप ईयररिंग्स और बालों में पौनी स्टाइल दी हुई थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

अपने लुक को पूरा करने के लिए सोनम ने लाइट मेकअप के साथ लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक में नजर आईं। जो कि उनके ड्रेस पर फुल मैच कर रहा था।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement