Friday, March 29, 2024
Advertisement

कंगना रनौत के इन अजीब सैंडल की कीमत 1 लाख से भी ज्यादा

कंगना एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ लाइट मेकअप और हेयरस्टाइल में बन बनाया हुआ था। इसके साथ ही कमर में बैग और स्टाइलिश सैंडल पहनी हुई थी।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: September 07, 2018 12:55 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Kangana Ranaut

नई दिल्ली: आज के समय का फैशन है कि कोई भी पहन लें वो फैशन बन जाता है। आपने कई लोगों के अजीब सैंडल्स-जूतें तो देखे ही होगे। जिन्हें देखकर बस मुंह से यहीं निकलता है कि ये कैसा फैशन है लेकिन कंगना के इन सैंडल को देखकर आप सब फैशन भूल जाओंगे।

कंगना रनौत अपने एक्टिंग और फैशन के लिए जानी जाती है। कभी एक दम से इंडियन लुक में नजर आती है तो कभी वेस्टर्न लुक में नजर आ जाती है। उनका हर एक लुक अलग ही होता है। कुछ ऐसा ही नजारा एयरपोर्ट में देखने को मिला। जी हां ब्लैक ड्रेस  में कंगना काफी खूबसूरत नजर आ सही थी। (रोजाना सुबह उठते ही 5 मिनट करें ये काम और सिर्फ 24 घंटे में पाएं बेहतरीन निखार )

कंगना एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ लाइट मेकअप और हेयरस्टाइल में बन बनाया हुआ था। इसके साथ ही कमर में बैग और स्टाइलिश सैंडल पहनी हुई थी।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने जो सैंडल पहनी हई थी। उन्हें अचानक देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे कि आग निकल रही हूो। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है यह उनकी डिजायनर सैंडल है। जिसमें आग की लपटें बनी हुई है। यह सैंडल है फेमस ब्रांड Prada की Flame Heels। अब इनकी कीमत की बात करें तो यह 1, 600 डॉलर यानि की करीब 1 लाख 15 हजार रुपए की है। (बेटे को जन्म देने से पहले मीरा राजपूत शाहिद के साथ हुईं थी ब्रांदा में स्पॉट, खूबसूरत ईयररिंग्स की कीमत 699 रुपए)

वहीं कंगना से कमर में Gucci ब्रांड का बैग लिया हुआ था। इसकी कीमत की बात करें तो यह  कीमत 1,300 डॉलर यानी करीब 95 हजार रुपये है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement