Friday, March 29, 2024
Advertisement

एक बार फिर सोनम कपूर दुल्हन के अवतार में दिखीं खूबसूरत, वहीं आनंद आहूजा दुपट्टा संभालते आएं नजर

सोनम एक बार फिर दुल्हन के रुप में नजर आईं। ये मौका था दिल्ली में हुए एक इवेंट में रैंप वॉक करने का।   जहां सोनम आनंद अहूजा के साथ आईं नजर। देखें तस्वीरें।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: September 09, 2018 14:21 IST
Sonam Kapoor- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Sonam Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक सोनम कपूर का अपना ही एक अलग अंदाज है। सोनम अपनी फ़िल्मों के अलावा अपने पैशन के कारम हमेशा सुर्खियों में रहती है। सोनम कपूर उन सेलीब्रिटी में से है जो फैशन को लेकर एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हटती है। लेकिन इस बार सोनम की जो तस्वीरें वायरल हो रही है। उनके देखकर आप जरुर मुस्करा देगें। जी हां सोनम एक बार फिर दुल्हन के रुप में नजर आईं। ये मौका था दिल्ली में हुए एक इवेंट में रैंप वॉक करने का।  

वहीं सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा की बात की जाएं तो वह अपनी सादगी के कारण हमेशा लोगों के दिलों में राज करते है। दिल्ली के इवेंट में दोनों का फैशन और सादगी एक साथ देखने का मौका मिला। जो कि एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन लगा। (पिंक ड्रेस में जाह्नवी कपूर का दिखा कातिलाना अंदाज, दिखीं अवॉर्ड शो में सबसे हॉट )

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

इन तस्वीरों में सोनम कपूर बिल्कुल किसी दुल्हन की तरह ही नज़र आ रही हैं। उनमें वही ग्रेस दिख रहा है जो किसी नयी नवेली दुल्हन में दिखता है। और भला हो भी क्यों नहीं, हाल ही में तो उनकी शादी हुई है। (Photos: अदिति राव हैदरी-डायना पेंटी की तरह आप भी ट्राई कर सकती हैं स्कर्ट के साथ इस तरह के क्रॉप टॉप )

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

दरअसल सोनम कपूर शनिवार रात दिल्ली में एक ज्वैलरी ब्रांड के एंडोरसमेंट के लिए पहुंची। उन्होंने पर्पल कलर के लंहगे के साथ गोल्डन ज्वैलरी पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।  उन्होंने मांगबेंदी के साथ-साथ गले में हाल हाथों में हथफूल भी पहना हुआ था। वहीं हेयरस्टाइल में बन बनाया हुआ था।

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

इतने भारी लहंगे के साथ इवेंट में सोनम ने जैसे एंट्री की, उनका दुपट्टा जमीन पर छूने लगा।

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

दुपट्टे को पहले तो सोनम के साथ मौजूद उनकी असिस्टेंट ने संभाला लेकिन वहां मौजूद आनंद ने फौरन वो दुपट्टा खुद अपने हाथ से उठाकर संभाल लिया। ये देखकर हर कोई खुश हो गया।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement