Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सीरिया में रूस का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 2 पायलट की मौत

सीरिया में रूस का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे उसमें सवार उसके दोनों पायलटों की मौत हो गयी।  रूस के रक्षा मंत्रालय के हवाले से संवाद एजेंसियों ने यह खबर दी है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: May 08, 2018 13:17 IST
Russian helicopter crash in Syria 2 pilot died- India TV Hindi
Russian helicopter crash in Syria 2 pilot died

मॉस्को: सीरिया में रूस का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे उसमें सवार उसके दोनों पायलटों की मौत हो गयी।  रूस के रक्षा मंत्रालय के हवाले से संवाद एजेंसियों ने यह खबर दी है। (महिलाओं द्वारा शारीरिक उत्पीड़न के आरोपों के चलते न्यूयार्क के अटार्नी जनरल ने दिया इस्तीफा )

तास समाचार एजेंसी ने बयान के हवाले से बताया कि ‘‘ सीरियाई अरब गणराज्य के पूर्वी क्षेत्रों की एक नियमित उड़ान के दौरान एक रूसी केए -52 हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में विमान के दोनों पायलटों की मौत हो गयी। ’’

इसमें बताया गया है कि यह हादसा संभवत: तकनीकी खराबी के कारण हुआ होगा और बचाव टीम ने शवों को बरामद कर लिया है। रूसी सेना का यह दूसरा विमान एक सप्ताह से कम समय के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। तीन मई को रूस का एक लड़ाकू विमान एक एयरबेस से उड़ान भरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसमें दोनों पायलटों की मौत हो गयी थी।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement