Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

सीरिया द्वारा पूर्वी घोटा पर हमले से 44 नागरिकों की मौत

सीरियाई शासन द्वारा विद्रोहियों के कब्जे वाले पूर्वी घोटा पर बमबारी में आज कम से कम 44 आम नागरिकों की मौत हो गई। अब सरकारी बल जमीनी कार्रवाई की तैयारी में नजर आ रहे हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: February 20, 2018 11:40 IST
44 dead in Syria attack on Eastern Ghats- India TV Hindi
44 dead in Syria attack on Eastern Ghats

हम्मुरियेह: सीरियाई शासन द्वारा विद्रोहियों के कब्जे वाले पूर्वी घोटा पर बमबारी में आज कम से कम 44 आम नागरिकों की मौत हो गई। अब सरकारी बल जमीनी कार्रवाई की तैयारी में नजर आ रहे हैं। (ट्रम्प के दामाद कश्नर के विदेशों में कारोबारी संबंधों की जांच जारी )

ब्रिटेन स्थित संगठन ‘सीरियन आब्जर्वेटरी फॉर ह्यमून राइट्स’ ने कहा कि हवाई हमलों में पूर्वी घोटा के हम्मुरियेह कस्बे में 20 लोगों की मौत हुई। साकबा में बमबारी में नौ लोगों की मौत हो गई।

अन्य क्षेत्रों में बमबारी में बाकी के लोग मारे गए। मृतकों में चार बच्चे शामिल हैं। संस्था के प्रमुख रामी अब्देल रहमान ने कहा, ‘‘सरकारी बल जमीनी हमले का रास्ता साफ करने के लिए पूर्वी घोटा में बमबारी कर रहे हैं।’’

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement