1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या 'गोल्ड' तोड़ पाएगी अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के पहले दिन का रिकॉर्ड?

क्या 'गोल्ड' तोड़ पाएगी अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के पहले दिन का रिकॉर्ड?

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' 2015 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद अक्षय बॉलीवुड में देशभक्ति के पोस्टर बॉय बन गए हैं। पिछले साल 11 अगस्त को 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी और इस साल अक्षय 'गोल्ड' लेकर आ रहे हैं। तो क्या 'गोल्ड', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हो पाएगी।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:13 Aug 2018, 12:58 PM IST]
Akshay Kumar in Gold- Khabar IndiaTV
Image Source : TWITTER Akshay Kumar in Gold

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' 2015 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद अक्षय बॉलीवुड में देशभक्ति के पोस्टर बॉय बन गए हैं। फिलममेकर्स गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति या देश के गंभीर मुद्दों पर बनी फिल्मों को रिलीज करने की कोशिश करते हैं। पिछले साल 11 अगस्त को 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी और इस साल अक्षय 'गोल्ड' लेकर आ रहे हैं। तो क्या 'गोल्ड', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हो पाएगी।

रीमा कागती की फिल्म 'गोल्ड' 12 अगस्त 1948 को ओलंपिक में भारत द्वारा जीते गए पहले गोल्ड मेडल पर आधारित है। भारत ने हॉकी में यह गोल्ड जीता था। तो क्या 'गोल्ड', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के पहले दिन के कलेक्शन को तोड़ने में सफल हो पाएगी?

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए स्वच्छ भारत अभियान का प्रमोशन किया था। फिल्म ने पहले दिन 13.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। प्रधानमंत्री ने खुद इस फिल्म की तारीफ की थी।

अगर यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होती, तो हो सकता है इसकी कमाई में इजाफा हुआ होता। 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है और इसका फायदा फिल्म को मिल सकता है।

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय 'गोल्ड' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में वो अक्षय की पत्नी के रोल में हैं। फैंस उनकी पहली फिल्म को देखने के लिए भी एक्साइटेड हैं। मौनी ने 'नागिन' से बहुत शोहरत कमाई है।

'गोल्ड' के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

इन सब फैक्ट्स को देखकर लगता है कि 'गोल्ड', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के पहले दिन की कमाई को पीछे छोड़ सकती है।

Also Read: स्पोर्ट्स में भारत के पहले 'गोल्ड' को हुए 70 साल, कुछ ऐसे होगा सेलिब्रेट

Also Read: Bigg Boss 12: शो का पहला प्रोमो रिलीज, सलमान खान बने टीचर

Also Read: न्यूयॉर्क में सोनाली बेंद्रे से मिले अनुपम खेर, कहा- वो मेरी होरो हैं

 

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: क्या 'गोल्ड' तोड़ पाएगी अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के पहले दिन का रिकॉर्ड? will gold break akshay kumar last independance day release toilet ek prem katha first day collection record
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change