Friday, March 29, 2024
Advertisement

न्यूयॉर्क में सोनाली बेंद्रे से मिले अनुपम खेर, कहा- वो मेरी होरो हैं

सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। वहां उनसे मिलने फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग जा रहे हैं। अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, सुजैन खान के बाद अनुपम खेर ने भी उनसे मुलाकात की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 12, 2018 14:18 IST
Sonali Bendre, Anupam Kher- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonali Bendre, Anupam Kher

नई दिल्ली: सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। वहां उनसे मिलने फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग जा रहे हैं। अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, सुजैन खान के बाद अनुपम खेर ने भी उनसे मुलाकात की। अनुपम ने ट्विटर पर सबको इस मुलाकात की जानकारी दी और सोनाली को अपना हीरो बताया।

उन्होंने ट्वीट किया, "मैंने सोनाली बेंद्रे के साथ कुछ फिल्में की हैं। हम मुंबई में कई बार मिले हैं। वह हमेशा गर्मजोशी से मिलने वालों में से हैं, लेकिन पिछले 15 दिनों में मुझे न्यूयॉर्क में उनके साथ खास वक्त बिताने का मौका मिला और और मैं आसानी से कह सकता हूं, 'वह मेरी हीरो हैं'।"

उन्होंने सोनाली की वही तस्वीर शेयर की, जो उन्होंने इलाज के लिए बाल कटाने के दौरान शेयर की थी।

अनुपम उनके साथ 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'हमारा दिल आपके पास है' और 'दिल ही दिल में' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अनुपम इन दिनों वेब सीरीज 'न्यू एम्सटर्डम' की शूटिंग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि 11 अगस्त को सोनाली के बेटे रणवीर बहल 13 साल के हो गए। यह उनका पहला बर्थडे था, जब सोनाली उनके साथ नहीं थीं। इस कारण सोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

उन्होंने लिखा था- 'Ranveeeeer! मेरा सूरज, मेरे चांद, मेरे तारे, मेरे आकाश... ठीक है, शायद मैं थोड़ी मेलोड्रामाटिक हो रही हूं, लेकिन आपका 13 वां जन्मदिन इसका हकदार है. वाह, अब आप एक टीनेजर हैं ...इस बात के लिए मुझे खुद को मानने के लिए कुछ समय चाहिए. मैं आपको ये नहीं बता सकती कि मुझे आप पर कितना गर्व है... आपकी बुद्धि पर, आपके मजाक करने के अंदाज पर, आपकी ताकत पर, आपकी दयालुता और यहां तक ​​कि आपकी शरारत पर भी. जन्मदिन मुबारक हो, my not-so-little one. यह पहली बार है जब हम एक साथ नहीं हैं ... मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं. आपको बहुत सारा प्यार....Big Hug.'

सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। वो इसका इलाज कराने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गई थीं। उनके साथ उनके पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर भी गए थे, लेकिन रणवीर कुछ समय बाद भारत लौट आए।

सोनाली इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इलाज की शुरुआत में उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए थे। हाल ही में फ्रेंडशिप डे के मौके पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बिना बालों के नजर आ रही थीं।

Also Read: गुलशन कुमार की बायोपिक का नाम नहीं होगा 'मोगुल', मेकर्स नए टाइटल की तलाश में

Also Read: Aap Ki Adalat: धर्मेंद्र ने बताया क्यों छोड़ी थी 'जंजीर', जिसने बनाया था अमिताभ बच्चन को सुपरस्टार

Also Read: Aap Ki Adalat: धर्मेंद्र ने खोले जिंदगी के कुछ दिलचस्प राज, बताई फिल्मी दुनिया से लेकर निजी जिंदगी की कहानी

Also Read: धर्मेंद्र ने ‘आप की अदालत’ में रजत शर्मा से कहा, ‘मुझे शराब पीती हुई औरतें अच्छी नहीं लगतीं’

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement