Monday, April 22, 2024
Advertisement

महिला ने 6 साल के बेटे पर किया चाकू से हमला कहा- ''वह इसी लायक था''

हाल ही में अमेरिका में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अमेरिका के औरिगन में एक मां ने अपने 6 वर्षीय बेटे पर हमला किया। मां से हमले से बचता हुआ बेटा पड़ोसी के घर भागा।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: May 31, 2018 16:21 IST
woman stabbed her 6 year old son- India TV Hindi
woman stabbed her 6 year old son

हाल ही में अमेरिका में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अमेरिका के औरिगन में एक मां ने अपने 6 वर्षीय बेटे पर हमला किया। मां से हमले से बचता हुआ बेटा पड़ोसी के घर भागा। बच्चे को लहूलुहान देखकर पड़ोसी ने आपातकालीन नंबर पर फोन किया और जब तक बच्चे के लिए कोई चिकित्सकीय मदद नहीं पहुंच गई उसकी देखभाल की। यह घटना शनिवार रत 9 बजे हुई। अदालत में दिए हलफनामे के अनुसार, बच्चे के चेहरे, लिवर और फेफड़े समेत बदन के कई हिस्सों में हमला किया गया। (जापान: विवादित सालाना अभियान में मारी गई 122 गर्भवती मिंक व्हेल )

बच्चा अपनी जान बचाते हुए पड़ोसी के घर पर बाकगा और कहा कि उसकी मां उसे मारना चाहती है। अदालत के दस्तावेजों के मुताबिक, बच्चे के फेफड़े और लीवर पर हमला किया गया था। बच्चे की मां ने अपना गुनाह कबूल किया और कहा कि 'उसका बच्चा इसी लायक था'। अधिकारियों के अनुसार बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों के मुताबिक बच्चे के हालत ठीक बताई जा रही है और उसे जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

पुलिस ने बताया कि इस वारदात की जनकारी लगते ही जैसे ही ही पुलिस महिला के घर पहुंची महिला के हाथ-पैर खून से सने हुए थे और वह अपने 14 महीने के बच्चे के साथ लेटी हुई थी। मीडिया के अनुसार, पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने 14 महीने के बच्चे का भी गला घोंटने का प्रयास किया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement