Friday, April 19, 2024
Advertisement

अमेरिकी चुनावों में रूसी हस्तक्षेप अभी भी खतरा: व्हाइट हाउस

व्हाइट हाउस का कहना है कि अमेरिकी चुनावों में रूसी हस्तक्षेप अभी भी खतरा बना हुआ है। व्हाइट हाउस की प्रवक्ता सारा सैंडर्स ने संवाददाताओं को बताया, "हमें विश्वास है कि खतरा अभी भी बना हुआ है इसलिए हम इसे रोकने के लिए सख्त कदम उठा रहे हैं।"

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 19, 2018 8:48 IST
White House insists Trump believes Russia still a threat- India TV Hindi
White House insists Trump believes Russia still a threat

वाशिंगटन: व्हाइट हाउस का कहना है कि अमेरिकी चुनावों में रूसी हस्तक्षेप अभी भी खतरा बना हुआ है। व्हाइट हाउस की प्रवक्ता सारा सैंडर्स ने संवाददाताओं को बताया, "हमें विश्वास है कि खतरा अभी भी बना हुआ है इसलिए हम इसे रोकने के लिए सख्त कदम उठा रहे हैं।" (यूरोपीय आयोग ने गूगल पर लगाया 5 अरब डॉलर का जुर्माना)

व्हाइट हाउस में कैबिनेट बैठक में संवाददाताओं ने ट्रंप से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि रूस अभी भी अमेरिकी चुनावों में हस्तक्षेप की कोशिश कर रहा है, इसके जवाब में ट्रंप ने कहा कि नहीं। सैंडर्स ने हालांकि कहा कि ट्रंप का इनकार किसी और प्रश्न के जवाब में था।

सैंडर्स ने कहा, "राष्ट्रपति ने बहुत बहुत आभार कहना और उनकी 'ना' आगे के प्रश्नों के लिए था।" सैंडर्स ने कहा कि ट्रंप और उनका प्रशासन कड़ी मशक्कत कर रहा है कि जिस तरह रूस ने पूर्व में चुनाव में दखल दी, वह ऐसा दोबारा नहीं कर पाए।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement