Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे ट्रंप जूनियर की पत्नी ने दी तलाक की अर्जी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी ने शादी के 12 वर्ष बाद तलाक के लिए अर्जी दायर की है...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 16, 2018 15:04 IST
Vanessa Trump and Donald Trump Jr. | AP Photo- India TV Hindi
Vanessa Trump and Donald Trump Jr. | AP Photo

न्यूयॉर्क: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी ने शादी के 12 वर्ष बाद तलाक के लिए अर्जी दायर की है। डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी वेनेसा ट्रंप ने तलाक के लिए न्यूयॉर्क की अदालत में अर्जी दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेनेसा और उनके पति आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं। दोनों वर्ष 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे और इनके 5 बच्चे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रंप जूनियर के लंबे समय तक घर पर नहीं रहने की वजह से यह जोड़ा घरेलू कलह से जूझ रहा है।

दंपति ने एक साझा बयान में कहा, ‘हमने शादी के 12 वर्ष बाद अलग होने का निर्णय लिया है। हम हमेशा एक-दूसरे का और अपने परिवारों का सम्मान करेंगे। हमारे 5 खूबसूरत बच्चे हैं और वे हमेशा हमारी प्राथमिकता रहेंगे।’ वेनेसा ट्रंप गुरुवार को तलाक देने से संबंधित सभी आवश्यक दस्तावेज दाखिल करने के लिए मैनहैट्टन सर्वोच्च अदालत पहुंची थीं। जोड़ी के करीबी सूत्र ने बताया कि उनके बीच लंबे समय से समस्याएं थीं जिन्हें हल करना मुश्किल हो गया था। जोड़े को चुनाव के बाद एक साथ समय बिताने की उम्मीद थी लेकिन ट्रंप जूनियर ऐसा करने में विफल रहे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने पूर्व मॉडल वेनेसा ट्रंप ने अपने पति के नाम पर आया एक खत खोला था जिसमें सफेद रंग का पाउडर था। इसके बाद उन्हें और उनकी मां को एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच में उस पदार्थ के कॉर्नस्टार्च होने की बात सामने आई थी। बाद में मैसाचुसेट्स के एक व्यक्ति को यह खतरनाक खत भेजने के लिए गिरफ्तार किया गया था। आपको बता दें कि ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद से ट्रंप जूनियर ही पिता के कारोबार को देख रहे हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement