1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. एक बार फिर ट्रंप ने दिया विवादित बयान, प्रवासियों को बताया ''जानवर'

एक बार फिर ट्रंप ने दिया विवादित बयान, प्रवासियों को बताया ''जानवर'

अमेरिका के राष्ट्रपति आए दिन किसी ना किसी विवाद के चलते चर्चा में आ जाते हैं। ट्रंप अभी तक पोर्न स्टार मामले से पूरी तरह बाहर भी नहीं निकल पाए हैं कि वह एक ओर विवाद में फंस गए हैं।

Edited by: India TV News Desk [Published on:17 May 2018, 11:47 AM IST]
 Trump gave the controversial statement told the...- Khabar IndiaTV
 Trump gave the controversial statement told the migrants animal

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति आए दिन किसी ना किसी विवाद के चलते चर्चा में आ जाते हैं। ट्रंप अभी तक  पोर्न स्टार मामले से पूरी तरह बाहर भी नहीं वनिकल पाए हैं कि वह एक ओर विवाद में फंस गए हैं। इस बार ट्रंप ने बाहरी देशों से आकर अमेरिका में बसने वाले प्रवासियों पर तीखा हमला करते हुए कहा कि इनमें से कुछ लोग 'जानवर' हैं। बॉर्डर वॉल और कानूनी एजेंसियों के बारे में बातचीत के दौरान ट्रंप ने यह बयान दिया। (अमेरिका समेत 6 खाड़ी देशों ने हिजबुल्ला पर प्रतिबंधों की घोषणा की)

व्हाइट हाउस में ट्रंप ने कहा, "हमारे देश में लोग आ रहे हैं या आने की कोशिश कर रहे हैं। हम इन लोगों को बाहर भगा रहे हैं। आपको विश्वास नहीं होगा कि ये लोग कितने खराब हैं, ये लोग नहीं हैं बल्कि जानवर हैं, इसलिए हम उन्हें देश से बाहर निकाल रहे हैं।"

ट्रंप के इस बयान के बाद कोलोराडो से कांग्रेस सदस्य जेरेड पोलिस ने कहा, डोनाल्ड ट्रंप कैलिफॉर्निया, प्रवासियों और अपराध के बारे में झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा, प्रवासी इंसान है जानवर या ड्रग डीलर नहीं। वहीं दूसरी ओर कैलिफॉर्निया के गवर्नर जेरी ब्राउन ने कहा, ट्रंप प्रवासियों को लेकर झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने अपराध और कैलिफॉर्निया के कानून को लेकर भी झूठ बोला है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: Trump gave the controversial statement told the migrants animal
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change