Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ऑस्कर विजेता अभिनेत्री हेलेन मिरेन ने ट्रम्प को डायनासोर कहा

न्यूयॉर्क: ऑस्कर विजेता अभिनेत्री हेलेन मिरेन ने रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प को डायनासोर कहा है। वेबसाइट 'वैराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, मिरेन ने कहा, "यह डायनासोर है। सच में, मुझे लगता है

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 19, 2016 16:16 IST
oscar winning actress helen mirren said trump dinosaurs- India TV Hindi
oscar winning actress helen mirren said trump dinosaurs

न्यूयॉर्क: ऑस्कर विजेता अभिनेत्री हेलेन मिरेन ने रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प को डायनासोर कहा है। वेबसाइट 'वैराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, मिरेन ने कहा, "यह डायनासोर है। सच में, मुझे लगता है कि वे मर रहे हैं। मुझे लगता है कि कुछ पुराने डायनासोर बच गए और ट्रम्प उनमें से एक हैं।"

मिरेन ने ट्रम्प के शरीर का भी मजाक उड़ाया। उन्होंने इस बात की ओर ध्यान दिलाते हुए कि ट्रम्प का डायनासोर की तरह हाथ था, एक विशालकाय शरीर और छोटा दिमाग वाले शख्स के रूप में उन्हें खारिज कर दिया।

उनकी यह टिप्पणी हिलेरी क्लिंटन के लिए धन इकट्ठा करने के अभियान से जुड़ने के बाद सामने आई, जिसमें उन्होंने अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला एलिनोर रूजवेल्ट के भाषण का जिक्र किया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement