Friday, March 29, 2024
Advertisement

लड़कों की टी-शर्ट पहना बंदर को पिलाया गांजा, वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बंदर का गांजा पीते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। यह वीडियो अमेरिकी-रशियन यूट्यूबर स्टार विटाली डोरोवेट्सकी ने शेयर किया है। इस वीडियो को डोरोवेट्सकी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: June 12, 2018 18:05 IST
monkey- India TV Hindi
monkey

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बंदर का गांजा पीते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। यह वीडियो अमेरिकी-रशियन यूट्यूबर स्टार विटाली डोरोवेट्सकी ने शेयर किया है। इस वीडियो को डोरोवेट्सकी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है। डोरोवेट्सकी के यू-ट्यूब पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बंदर का गांजा पीते हुए यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग बंदर को गांजा पीने के लिए दे रहे हैं। (बांग्लादेश: शरणार्थी शिविर के पास भूस्खलन से कम से कम 14 लोगों की मौत )

बंदर के इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने इसपर नाराजगी भी जाहिर की है। की लोगों ने इस वीडियो को पशु अधिकारी संगठनों को टैग कर उनसे इस मामले की कार्रवाई करने की मांग की है। पेटा ने इस वीडियो पर एक्शन लिया है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि व्यक्ति छोटे बंदर को गांजा पिला रहा है। गांजा पीने के बाद बंदर वहां से चला जाता है।

वीडियो में किसी व्यक्ति के हंसने की आवाजें आ रही है। इस वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि बंदर चिप्स खा रहा है और उसने टी-शर्ट पहनी हुई है। अबतक इस वीडियो को कम से क 94 हजार लोग देख चुके हैं। 1200 से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। कुछ लोगों ने इस वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्ति की है और साथ ही इसे शर्मनाक बतलाया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement