Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मेलानिया ट्रंप किडनी की सर्जरी के बाद व्हाइट हाउस लौटीं

अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप किडनी की सर्जरी के बाद व्हाइट हाउस लौट आई हैं। व्हाइट हाउस कार्यालय की ओर से यह बयान जारी किया गया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: May 20, 2018 12:36 IST
Melanie Trump Returns to White House after Kidney Surgery- India TV Hindi
Melanie Trump Returns to White House after Kidney Surgery

वाशिंगटन: अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप किडनी की सर्जरी के बाद व्हाइट हाउस लौट आई हैं। व्हाइट हाउस कार्यालय की ओर से यह बयान जारी किया गया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, शनिवार को उनके कार्यालय ने एक बयान में कहा, "प्रथम महिला आज सुबह घर व्हाइट हाउस लौट आईं।" (क्यूबा: हवाना हवाईअड्डे के पास विमान दुर्घटना का एक ब्लैक बॉक्स मिला )

बयान में कहा गया, "वह सहजता के साथ आराम कर रही हैं और ऊर्जा से भरी हुई हैं।" मेलानिया की सोमवार को किडनी की सफल सर्जरी हुई थी।राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार शाम पत्नी से मिलने के लिए सेना अस्पताल गए थे, जहां वह सर्जरी के लिए रुकी थीं।

ट्रंप ने शनिवार दोपहर ट्वीट कर मेलानिया के घर लौटने का स्वागत करते हुए कहा कि वह, "अच्छा महसूस कर रही हैं।" स्लोवेनिया में जन्मीं पूर्व मॉडल मेलानिया ने ट्रंप से 2005 में शादी की थी। दोनों 12 वर्षीय बेटे बैरन के माता-पिता हैं।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement