Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

कनाडा में 2 यात्री विमानों में हुई टक्कर, 168 लोग थे मौजूद, जानिए फिर क्या हुआ

हाल ही में टोरोंटो पियरसन एयरपोर्ट पर दो यात्री विमान आपस में टरका गए। मामला उस समय का है जब खाली सनविंग एयरलाइंस के विमान को खींचा जा रहा था तभी उसके पंख वेस्टजेट एयरलाइंस के प्लेन के पंख से जाकर टकरा गए। वेस्टजेट विमान मेक्सिको से आ रहा था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: January 09, 2018 7:05 IST
canada- India TV Hindi
canada

हाल ही में टोरोंटो पियरसन एयरपोर्ट पर दो यात्री विमान आपस में टरका गए। मामला उस समय का है जब खाली सनविंग एयरलाइंस के विमान को खींचा जा रहा था तभी उसके पंख वेस्टजेट एयरलाइंस के प्लेन के पंख से जाकर टकरा गए। वेस्टजेट विमान मेक्सिको से आ रहा था। इस विमान में 168 यात्री और 6 क्रू मेंमबर्स शामिल थे। यात्रियों ने इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। (चीन ने कहा, पाकिस्तान पर ‘उंगली उठाकर’ बहुत गलत कर रहा है अमेरिका)

वीडियो पोस्ट करते हुए एक यात्री स्टेफिन बेलफोर्ड ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि- पायलट ने अभी अभी सूचना दी है कि विमान की सनविंग विमान से टक्कर हुई है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विंग में से आग निकल रही है। थोड़ी ही देर बाद आग बढ़ती चली गई।  आग बढ़ने से यात्री घबराने लगे और भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन क्रू मेंबर्स ने उन्हें आराम से बैठने की सलाह दी।

वेस्टजेट पैसेंजर गसतावो लोबो ने बताया कि, ''दो प्लेनों की टक्कर की आवाज अंदर तक आई थी। टक्कर बहुत थोड़ी सी हुई थी। जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था।'' वीडियो खत्म होते वक्त एक अनाउंसमेंट होती है- ''सभी लोग अपनी सुरक्षा पेटी बांध लें।''

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement