1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. प्रमुख रणनीतिकार के रूप में बैनन की नियुक्ति रद्द की जाए: ट्रंप

प्रमुख रणनीतिकार के रूप में बैनन की नियुक्ति रद्द की जाए: ट्रंप

वाशिंगटन: नस्ली एवं धार्मिक अल्पसंख्यकों के खिलाफ होने वाले घृणा अपराधों में अचानक हुए इजाफे पर गहरी चिंता जताते हुए कई शीर्ष सांसदों ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से आज कहा है कि वह प्रमुख

India TV News Desk [Published on:16 Nov 2016, 11:28 AM IST]
bannon appointment as chief strategist to be canceled said...- Khabar IndiaTV
bannon appointment as chief strategist to be canceled said trump

वाशिंगटन: नस्ली एवं धार्मिक अल्पसंख्यकों के खिलाफ होने वाले घृणा अपराधों में अचानक हुए इजाफे पर गहरी चिंता जताते हुए कई शीर्ष सांसदों ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से आज कहा है कि वह प्रमुख रणनीतिकार के रूप में हाल ही में नियुक्त किए गए स्टीफन के बैनन की नियुक्ति को रद्द कर दें।

अपने पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी चिकित्सक के साथ हुए नस्ली भेदभाव का हवाला देते हुए शीर्ष डेमोक्रेटिक सीनेटर हैरी रीड ने कल सीनेट के समक्ष अपनी बात रखते हुए ट्रंप से अपील की कि वह अपने प्रमुख रणनीतिकार एवं वरिष्ठ सलाहकार के रूप में नियुक्त किए गए बैनन की नियुक्ति रद्द कर दें और घृणा पैदा करने वाले भाषणों के कारण जो जख्म लगे हैं, उन पर मरहम लगाने की दिशा में काम करें।

हैरी ने कहा, मैं पांच दशक से राजनीति में हूं और जो कुछ हम आज अमेरिका में देख रहे हैं, ऐसा मैंने पहले कभी नहीं देखा। जो व्यक्ति लोकप्रिय मतदान में 20 लाख मतों से हार गया था, आज वह नव निर्वाचित राष्ट्रपति है। मुझे इसे दोहराने दीजिए- जो व्यक्ति लोकप्रिय मतदान में 20 लाख या इससे अधिक मतों से हार गया था, आज वह नव निर्वाचित राष्ट्रपति है।

Promoted Content
auto-expo