Friday, April 19, 2024
Advertisement

अमेरिकी स्कूल में गोलीबारी, दो लोगों की मौत, 17 घायल

केंतुकी के ग्रामीण इलाके में स्थित एक हाई स्कूल में भीड़ से भरे हॉल में 15 वर्षीय एक छात्र के अचानक गोलीबारी करने से उसके दो सहपाठियों की मौत हो गई और कई विद्यार्थी घायल हो गये।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: January 24, 2018 10:12 IST
American school shootout two dead 17 wounded- India TV Hindi
American school shootout two dead 17 wounded

बेंटन: केंतुकी के ग्रामीण इलाके में स्थित एक हाई स्कूल में भीड़ से भरे हॉल में 15 वर्षीय एक छात्र के अचानक गोलीबारी करने से उसके दो सहपाठियों की मौत हो गई और कई विद्यार्थी घायल हो गये। छात्रा अलेक्जेंड्रिया कैपोरली ने कहा, ‘‘वह दृढ़ था और उसे पता था कि वह क्या कर रहा है।’’ (DAVOS 2018: ब्रिटेन, ईरान सहित अन्य देशों के नेताओं से मुलाकात करेंगे ट्रंप )

उसने कहा, ‘‘वह एक के बाद एक गोली चलाता गया।’’  पुलिस ने संदिग्ध को मौके पर से ही गिरफ्तार कर लिया। उस पर हत्या और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है।  पुलिस ने संदिग्ध के संबंध में कोई जानकारी मुहैया नहीं करायी है।

केंतुकी स्टेट पुलिस के लेफ्टिनेंट माइकल वेब ने बताया कि जांचकर्ता उसके (संदिग्ध के) घर एवं उसकी पृष्ठभूमि के संबंध में जांच कर रहे हैं।  वेब ने कहा, ‘‘शेरिफ विभाग ने उसे मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।’’  मार्शल काउंटी हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में 17 लोग घायल हो गए, जिनमें से 12 को गोली लगी और पांच अन्य लोगों को चोटे आईं हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement