Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इंजन फेल होने के कारण अमेरिकी विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, एक घायल

यात्रियों द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में विमान का इंजन बुरी तरह क्षतिग्रस्त नजर आ रहा है...

IANS Reported by: IANS
Published on: April 18, 2018 9:39 IST
representational image- India TV Hindi
representational image

वॉशिंगटन: अमेरिका के एक यात्री विमान का बीच हवा में इंजन फेल होने के कारण फिलेडेल्फिया में उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया। सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, साउथवेस्ट एयरलाइन्स का विमान बोइंग 737-700 मंगलवार को न्यूयॉर्क से डालास जा रहा था। इस दौरान बीच हवा में विमान का इंजन फेल हो गया।

यात्रियों ने बताया कि विमान सुरक्षित लैंडिंग करने में सफल रहा, लेकिन इस बीच विमान में सवार एक शख्स घायल हो गया। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

साउथवेस्ट एयरलाइन्स ने एक बयान में कहा कि विमान में 143 यात्री और पांच क्रू सदस्य सवार थे। विमान कंपनी घटना के बारे में और अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

यात्रियों द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में विमान का इंजन बुरी तरह क्षतिग्रस्त नजर आ रहा है। अमेरिकी राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने मामले की जांच का आदेश दिया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement