Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मॉस्को: टैक्सी चालक ने राहगीरों पर चढ़ाया वाहन, 7 घायल

मॉस्को के रेड स्क्वायर के पास सड़क किनारे एक टैक्सी चालक ने अपना वाहन राह चलते लोगों पर चढ़ा दिया , जिसमें मैक्सिको के दो नागरिक सहित आठ लोग घायल हो गए।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: June 17, 2018 10:00 IST
Taxi plows into Moscow crowd including soccer fans injuring...- India TV Hindi
Taxi plows into Moscow crowd including soccer fans injuring seven

मॉस्को: मॉस्को के रेड स्क्वायर के पास सड़क किनारे एक टैक्सी चालक ने अपना वाहन राह चलते लोगों पर चढ़ा दिया , जिसमें मैक्सिको के दो नागरिक सहित आठ लोग घायल हो गए। रूसी पुलिस ने बताया कि घटना कल की है और चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मॉस्को यातायात निगरानी एजेंसी ने बताया कि चालक ने दावा किया है कि हादसा गलती से हुआ , उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया। (वेनेजुएला नाइटक्लव में भगदड़ मचने से कम से कम 17 लोगों की मौत )

सोशल मीडिया और कुछ समाचार वेबसाइटों पर दिखाए जा रहे वीडियो में टैक्सी कार की पंक्ति में रुकी नजर आई , फिर फुटपाथ पर चढ़ी और राहगीरों को टक्कर मार दी। वीडियो के स्त्रोत का अभी पता नहीं चल पाया है। शहर के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि घायलों में से सात की हालत में सुधार है लेकिन एक की स्थिति गंभीर है।

मॉस्को यातायात निगरानी एजेंसी ने बताया कि चालक किर्गिस्तान का निवासी है। मॉस्को में मैक्सिको दूतावास ने बताया कि उसके दो नागरिक हादसे में घायल हुए हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement