Friday, May 17, 2024
Advertisement

OMG: आठ साल पहले मरकर दोबारा जिंदा हुई महिला, 6 बच्चों के साथ आई नजर

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक अजीबोगरीब मामले में आठ साल पहले मर चुकी एक महिला अपने दूसरे पति एवं बच्चों के साथ नजर आयी। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

Edited by: India TV News Desk
Published on: April 02, 2018 12:30 IST
woman who assumed dead eight years ago was found alive- India TV Hindi
woman who assumed dead eight years ago was found alive

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक अजीबोगरीब मामले में आठ साल पहले मर चुकी एक महिला अपने दूसरे पति एवं बच्चों के साथ नजर आयी। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जाता है कि उसके पति ने उसकी हत्या की थी लेकिन हाल में उसे उसके दूसरे पति और छह बच्चों के साथ देखा गया। 30 वर्षीय आसमा बीबी झेलम जिले में अपने गांव फलायान में नजर आयी थी। लाहौर से करीब 250 किलोमीटर की दूर गांव में इस सप्ताह नजर आयी महिला ने अपना नया नाम नीलम बताया था। उसके पहले पति के परिवार के एक सदस्य ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। (चीन ने दिया अमेरिका को कड़ा जवाब, इन उत्पादों पर लगाया नया शुल्क )

झेलम पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि आसमा ने वर्ष 2009 में इबरार अहमद से शादी की थी। वर्ष 2010 में वह लापता हो गयी थी। उसकी मां ने पुलिस को बताया था कि इबरार ने ही उसकी बेटी की हत्या की है। उन्होंने बताया कि पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने इबरार को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन मुआवजा मिलने के बाद आसमा की मां ने इबरार के खिलाफ अपनी शिकायत वापस ले ली थी।

आसमा ने पुलिस को बताया कि वह अहमद से प्यार करती थी और अहमद से शादी कर दुबई चली गयी थी। उसके परिवार ने उसकी मर्जी के खिलाफ इबरार से उसकी शादी कर दी थी। अहमद से दूसरी शादी पर उसे कोई पछतावा नहीं है। कल झेलम सिविल जज सोबिया खातून ने आसमा की जमानत अर्जी मंजूर कर ली और 50-50 हजार रुपये के दो मुचलके जमा करने का आदेश दिया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement