Saturday, April 20, 2024
Advertisement

महिला के ऊपर अचानक आसमान से गिर पड़ा कुत्ता, जानें फिर क्या हुआ

इन दिनों चीन में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला के ऊपर अचानक से आसमान से कुत्ता आकर गिर गया। ऊपर से कुत्ता गिरने के बाद महिला की गर्दन की 3 हड्डियां टूट गई।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: May 06, 2018 8:06 IST
woman left unconscious after dog falls on her- India TV Hindi
woman left unconscious after dog falls on her

बीजिंग: इन दिनों चीन में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला के ऊपर अचानक से आसमान से कुत्ता आकर गिर गया। ऊपर से कुत्ता गिरने के बाद महिला की गर्दन की 3 हड्डियां टूट गई। ऊपर से गिरने के बाद कुत्ता तो बच गया लेकिन महिला को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो चीन के बाइयुन जिले का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सर्विलांस कैमरे से शूट हुआ था। (मलेशिया में 9 मई को होने वाले आम चुनाव के लिए मतदान शुरू )

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला गोद में बच्चा लिए हुए आगे चल रही है उसी के पीछे एक और महिला चल रही है। दोनों ही एक बिल्डिंग के अंदर दाखिल हो रहे हैं। अचानक ही ऊपर से पीछे वाली महिला के ऊपर कुत्ता गिर पड़ा। जैसे ही महिला के ऊपर कुत्ता गिरा महिला बेहोश हो गई और कुत्ता वहां से भाग गया।

इस घटना के बाद महिला को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया। रिपोर्टस के मुताबिक, लगबग 12 मिनट तक चली इस सर्जरी के बाद महिला को होश आया अभी भी महिला का हड्डियों के टूटने का इलाज चल रहा है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement