Friday, March 29, 2024
Advertisement

काबुल: शिया मस्जिद में विस्फोट, 27 की मौत, 35 घायल

काबुल: अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक शिया मस्जिद में सोमवार को हुए विस्फोट में 27 लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी 'पाझवोक' ने बताया कि यह विस्फोट

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 21, 2016 15:06 IST
kabul- India TV Hindi
kabul

काबुल: अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक शिया मस्जिद में सोमवार को हुए विस्फोट में 27 लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी 'पाझवोक' ने बताया कि यह विस्फोट शहर के दार-उल-अमान क्षेत्र में हुआ।

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आत्मघाती हमलावर ने बाकर-उल-उलूम मस्जिद में घुसते ही अपनी विस्फोटक बेल्ट समेत खुद को उड़ा दिया। 'वन टीवी' चैनल ने बताया कि यह विस्फोट पश्चिमी काबुल की एक मस्जिद में एक शिया समारोह के दौरान हुआ। 'खामा प्रेस' को एक स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि इस हमले में घायल हुए लोगों को अस्पताल ले जाया गया है।

काबुल में सोमवार को होने वाला यह दूसरा विस्फोट है। काबुल के पुलिस प्रवक्ता बासिर मुजाहिद ने 'पाझवोक' को बताया कि इससे पहले सोमवार को ही बागरामी जिले में हुए विस्फोट में दो लोग घायल हो गए थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement