Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में ट्रेन-स्कूल बस से टक्कर, 7 बच्चों की मौत

पाकिस्तान के मध्य लोधरान जिले में एक रेलगाड़ी की बच्चों की बस से टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई जिसमें 7 स्कूली बच्चे और बस चालक है जबकि 4 लोग घायल भी हुए हैं।

IANS IANS
Published on: January 07, 2017 12:14 IST
school bus collides with train in pakistan 7 students dead- India TV Hindi
school bus collides with train in pakistan 7 students dead

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के मध्य लोधरान जिले में एक रेलगाड़ी की बच्चों की बस से टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई जिसमें 7 स्कूली बच्चे और बस चालक है जबकि 4 लोग घायल भी हुए हैं। पंजाब प्रांत में संघीय रेलवे के मंत्री ख्वाजा साद रफीक ने कहा कि स्कूली बस रेलवे ट्रैक से गुजर रही थी कि तभी तेज रफ्तार रेलगाड़ी ने उसे टक्कर मार दी।

मंत्री ने कहा कि उन्होंने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं लेकिन यह घटना रेलगाड़ी चालक और लोधरान क्रॉसिंग के गेटमैन की लापरवाही की वजह से हुई है।

स्थानीय उर्दू टीवी चैनल दुन्या के मुताबिक, गेटमैन शुक्रवार सुबह रेलवे क्रॉसिंग गेट बंद नहीं कर पाया और वहीं स्कूली बस का चालक घने कोहरे की वजह से रेलागाड़ी की रफ्तार का पता नहीं लगा पाया था जिस वजह से यह घटना घटी।

चारों घायल बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement