Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाक का आरोप, आतंकवाद के मुद्दे पर BRICS देशों को गुमराह कर रहै हैं मोदी

पाकिस्तान के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने आरोप लगाया कि भारतीय नेता आतंकवाद के मुद्दे पर ब्रिक्स देशों को गुमराह कर रहे हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: October 17, 2016 6:58 IST
sartaj aziz accuses narendra modi of misleading brics...- India TV Hindi
sartaj aziz accuses narendra modi of misleading brics nation on terrorism

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के आतंकवाद की जननी होने संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने आज आरोप लगाया कि भारतीय नेता इस मुद्दे पर ब्रिक्स देशों को गुमराह कर रहे हैं।

अजीज ने कहा, श्री मोदी अपने ब्रिक्स और बिम्सटेक सहयोगियों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भारतीय नेतृत्व जम्मू-कश्मीर में अपनी निर्ममता को छिपाने के लिए व्यग्रता से प्रयास कर रहा है।

अजीज ने कहा कि आतंकवाद की निंदा करने में पाकिस्तान ब्रिक्स और बिम्सटेक के सभी सदस्यों के साथ है तथा वह पाकिस्तान की धरती पर भारतीय राज्य द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ सहित बिना किसी भेदभाव के आतंकवाद की समस्या से मुकाबला करने के लिए अपनी पूरी प्रतिबद्धता जताता है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement