Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इंडिया टीवी पर इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम के इंटरव्यू ने पाकिस्तान में यूं मचाया तहलका

रेहाम ने इमरान को एक झूठा शख्स कहा था और साथ ही उनकी शादियों और सियासत पर भी चौंकाने वाले खुलासे किए थे...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 05, 2018 15:51 IST
Exclusive Interview Reham Khan India TV- India TV Hindi
Exclusive Interview Reham Khan India TV

इस्लामाबाद: इंडिया टीवी को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान ने सनसनीखेज आरोप लगाए थे। उन्होंने इमरान को एक झूठा शख्स कहा था। साथ ही उनकी शादियों और सियासत पर भी चौंकाने वाले खुलासे किए थे। अब रेहाम के उस इंटरव्यू ने पाकिस्तान में तहलका मचा दिया है। रेहाम का इंटरव्यू पाकिस्तान की मीडिया में भी छाया रहा। इस इंटरव्यू का असर ही कहिए कि पाकिस्तानी मीडिया में इसे लेकर बड़ी बहस छिड़ गई।

रेहाम ने इंडिया टीवी को दिए इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा, 'मेरे ख्याल से जितने उम्दा वह खिलाड़ी रहे हैं उससे ज्यादा खिलाड़ी वह शादियां करने में रहे हैं। लेकिन शादियां करना और उन्हें निभाना दोनों अलग-अलग बातें हैं। यह बात बिल्कुल सही है कि यदि रिश्ता निभाने की नीयत हो तो बात तलाक तक नहीं पहुंचती। यदि पति जरा भी सही व्यवहार करता है तो पत्नी फिर भी गुजारा कर ही लेती है और तलाक की नौबत नहीं आती।' पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट द्वारा इमरान खान की तारीफ पर रेहाम ने कहा कि वह कोर्ट की बातों पर टिप्पणी नहीं कर सकतीं लेकिन इस तरह की तारीफ इमरान पर सूट नहीं करतीं। उन्होंने इमरान पर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया।

अपनी और इमरान की शादी की तारीख की बात पर रेहाम ने कहा कि मीडिया में कोट किया जाता है कि हमारी शादी दस महीने की थी लेकिन यह हकीकत नहीं है। रेहाम ने कहा कि उन्होंने इमरान खान के साथ 31 अक्टूबर 2014 को शादी की थी और ठीक एक साल बाद 31 अक्टूबर 2015 की तारीख को तलाक के लिए चुना गया। रेहाम ने कहा कि इमरान ने 31 अक्टूबर को ही शादी करने के लिए जोर दिया था। इमरान की पूर्व पत्नी ने यह भी कहा कि उनकी शादी के लिए उनका परिवार तैयार नहीं था। इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रेहान ने इमरान की सियासत पर भी खुलकर बात की। देखें, पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल लाने वाला यह एक्सक्लूसिव इंटरव्यू:

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement