Friday, April 26, 2024
Advertisement

इमरान खान की तीसरी शादी पर बोले इस्लामी धर्मगुरू, 'बीवी नहीं संभाल सकता तो मुल्क क्या संभालेगा'

कभी क्रिकेट के मैदान में अपने प्रदर्शन से नाम कमाने वाले इमरान खान इन दिनों अपनी शादी के चलते सुर्खियों में बने हुए है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: February 22, 2018 7:32 IST
reactions on pakistani leader imran khan third marriage- India TV Hindi
reactions on pakistani leader imran khan third marriage

कभी क्रिकेट के मैदान में अपने प्रदर्शन से नाम कमाने वाले इमरान खान इन दिनों अपनी शादी के चलते सुर्खियों में बने हुए है। पाकिस्तान की बड़ी राजनीतिक पार्टी  पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने कुछ समय पहले अपनी आध्यात्मिक गुरू ‘पीर’ बुशरा मानेका के साथ तीसरा निकाह किया है। इमरान की तीसरी शादी की तस्वीर कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया में सामने आई जिसके बाद हड़कंप मच गया। पाकिस्तान में इसको लेकर राजनीति इन दिनों जोरों पर है। (बढ़ते तनाव के बीच अमेरिका पर बुरी तरह भड़का रूस, कही ये बड़ी बातें )

65 साल की उम्र में तीसरी शादी करने वाले इमरान खान को मीडिया और सिविल सोसाइटी की तरफ से भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी शादी पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक इस्लामी धर्मगुरू ने इमरान खान की आलोचना करते हुए कहा,‘वो महिलाओं को तलाक देकर बेइज्जत कर रहे हैं। यह इस्लामी नहीं है। उन्हें बीवी को संभालना चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा कि एक आदमी जब बीवी को नहीं संभाल सकता तो मुल्क को क्या संभालेगा। गौरतलब है कि  इमरान खान पर उनकी दूसरी पत्नी ने आरोप लगाए हैं। इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान ने कहा है कि जब वह उनकी पत्नी थी तब भी इमरान खान बुशरा को डेट कर रहे थे।

गौरतलब है कि बीते रविवार इमरान खान ने अपनी धार्मिक गुरू बुशरा मेनका से शादी रचाई थी। एक इंटरव्यू में रेहम ने इमारान खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि, इमरान बुशरा को पिछले 3 सालों से जानते हैं। रेहम ने कहा जब वह दोनों दांपत्य जीवन में थे तब भी वह बुशरा से मिलते थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement