Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पाकिस्तान: विक्षिप्त पति की इस हरकत ने ली नवविवाहित पत्नी की जान

पाकिस्तान में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को चौंकाकर रख दिया। यहां पर एक व्यक्ति ने सुहागरात के दौरान अपनी पत्नी के साथ लोहे की रॉड से रेप किया।

Deepika Negi Edited by: Deepika Negi
Updated on: January 18, 2018 15:07 IST
rape- India TV Hindi
rape

पाकिस्तान में हाल  ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को चौंकाकर रख दिया। यहां पर एक व्यक्ति ने सुहागरात के दौरान अपनी पत्नी के साथ लोहे की रॉड से रेप किया। इस घटना के बाद महिला की रिशेप्शन के दिन मौत हो गई। लड़की को जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट डाले। सोसल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोग का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। (ट्रंप की आव्रजन नीति का लक्ष्य राष्ट्रीय सुरक्षा को बढ़ाना है )

पीड़िता के परिवार ने व्यक्ति के खिलाऱ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फातिमा शिरीन नाम की महिला ने 13 जनवरी को कुछ ट्वीट्स किए थे। इसमें लिखा था-  मेरी एक मरीज के अधिक खून बहने के कारण मौत हो गई। मरीज को आतंरित हिस्सों में गहरी चोट आी थी। हमने उसके पिता को पोस्टमार्टम के लिए मना लिया है। पीड़िता का पति मानसिक रोगी है उसने लोहे की रॉड से पीड़िता का रेप किया था। महिला डॉक्टर द्वारा ट्वीट्स करने के बाद लोगों ने इस पर अपनी रिएक्शन दिया।

डॉक्टर ने ट कर बताया कि, सुहागरात के दिन पीड़िता का बलात्कार किया गया था और रिशेप्शन के दिन उसकी मौत हो गई। पीड़िता की जान लोहे की रॉड से बलात्कार किए जाने के कारण गई। डॉक्टर ने लिखा कि पुलिस ने मामला तो दर्ज किया लेकिन कोर्ट के निर्देशों का पालन नहूीं हो रहा है। एक व्यक्ति ने ट्वीटर पर लिखा कि यह समय बेटों को महिलाओं की इज्जत के लिए समझाने का है। हमारा मुख्य उद्देश्य बेटियों की जिंदगी पर ध्यान देना है, लेकिन हम बेटों को कभी नहीं सिखाते कि महिलाओं की इज्जत कैसे करनी चाहिए।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement