Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कुलभूषण जाधव की दया याचिका पर जल्द फैसला लेंगे PAK आर्मी चीफ बाजवा

पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा कथित भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव की दया याचिका पर जल्द ही फैसला लेंगे। रविवार को इसकी घोषणा की गई।

IANS Reported by: IANS
Updated on: July 16, 2017 18:58 IST
kulbhushan jadhav- India TV Hindi
kulbhushan jadhav

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा कथित भारतीय जासूस कुलभूषण जाधव की दया याचिका पर जल्द ही फैसला लेंगे। रविवार को इसकी घोषणा की गई।

पाकिस्तान के समाचार चैनल 'जीयोन्यूज' के अनुसार, जाधव मामले पर पूछे गए सवाल के जवाब में एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि सेना प्रमुख मामले की सुनवाई की समीक्षा कर रहे हैं और जाधव की दया याचिका को प्राथमिकता देते हुए जल्द ही कोई फैसला लेंगे।

वहीं रेडियो पाकिस्तान ने प्रवक्ता के हवाले से कहा है कि जनरल बाजवा जल्द से जल्द इस पर कोई फैसला लेंगे। सरकारी रेडियो चैनल ने रक्षा प्रवक्ता के हवाले से कहा है कि फैसला 'न्याय पर आधारित होगा।

जासूसी करने और बलूचिस्तान में आतंकवाद को बढ़ावा देने के आरोपी जाधव को पाकिस्तान की एक सैन्य अदालत ने मौत की सजा सुनाई है। अदालत ने बाद में जाधव की दया याचिका भी ठुकरा दी।

पाकिस्तान जाधव से मिलने की भारतीय उच्चायोग के अनुरोधों को ठुकराता रहा है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement