Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पाकिस्तान: हज यात्रा से लौट रहे परिवार के 8 सदस्यों की सड़क दुर्घटना में मौत

हज तीर्थयात्रा से लौट रहे एक ही परिवार के आठ सदस्यों की यहां एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। एक मीडिया रिपोर्ट में आज बताया गया कि सऊदी अरब में हज तीर्थयात्रा से एक परिवार के आठ लोग एक वाहन से आ रहे थे...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 29, 2017 6:47 IST
Pakistan 8 members of family returning from Haj pilgrimage...- India TV Hindi
Pakistan 8 members of family returning from Haj pilgrimage died in road accident

कराची: हज तीर्थयात्रा से लौट रहे एक ही परिवार के आठ सदस्यों की यहां एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। एक मीडिया रिपोर्ट में आज बताया गया कि सऊदी अरब में हज तीर्थयात्रा से एक परिवार के आठ लोग एक वाहन से आ रहे थे कि इसी दौरान वाहन की यहां एक ट्रक से टक्कर हो गई जिससे पांच महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत हो गई। (2018 हॉलीवुड अदाकारा मेगन मर्कल से शादी करेंगे ब्रिटेन के प्रिंस हैरी)

यह हादसा कल रात कराची-हैदराबाद सुपर हाईवे पर हुआ। यह परिवार अपने घर लौट रहा था। ईधी वेलफेयर ट्रस्ट के फैसल ईधी ने बताया कि एम9 राजमार्ग पर चालक के नियंत्रण खो देने के बाद वाहन विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गया।

उन्होंने बताया कि इस परिवार में तीन पुरुष और पांच महिलाएं शामिल थीं और यह परिवार जेद्दा से लौटकर अपने गांव जा रहा था। उन्होंने बताया कि पांचों महिलाओं और तीनों पुरूषों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि वाहन चालक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement