Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पाक सेना ने 11 आतंकवादियों के लिए मृत्युदंड की सजा को मंजूरी दी

पाकिस्तान सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने 11 आतंकवादियों के लिए मृत्युदंड की सजा को मंजूरी दे दी है। डॉन न्यूज के मुताबिक, इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) की ओर से शनिवार को जारी बयान के मुताबिक, आरोपियों को खैबर पख्तूनख्वा के एमपीए इमरान खान मोहमिद और अन्य नागरिकों की हत्या सहित सेना, कानून प्रवर्तन एजेंसियों, अकादमिक संस्थानों पर हमले के लिए दोषी पाया गया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: May 06, 2018 11:31 IST
Pak Army Chief Confirms Death Sentence For 11 Terrorists- India TV Hindi
Pak Army Chief Confirms Death Sentence For 11 Terrorists

इस्लामाबाद: पाकिस्तान सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने 11 आतंकवादियों के लिए मृत्युदंड की सजा को मंजूरी दे दी है। डॉन न्यूज के मुताबिक, इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) की ओर से शनिवार को जारी बयान के मुताबिक, आरोपियों को खैबर पख्तूनख्वा के एमपीए इमरान खान मोहमिद और अन्य नागरिकों की हत्या सहित सेना, कानून प्रवर्तन एजेंसियों, अकादमिक संस्थानों पर हमले के लिए दोषी पाया गया। (मेक्सिको में एक छोटे ट्रक से 9 लोगों का शव बरामद )

रिपोर्ट के मुताबिक, "ये दोषी 36 नागरिकों, 24 सशस्त्रबलों, पुलिस अधिकारियों सहित 60 लोगों की हत्या और 142 लोगों को घायल करने के दोषी हैं।" तीन अन्य आतंकवादियों को जेल की सजा भी सुनाई गई।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement