1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान में आत्मघाती हमले में एक की मौत, 14 घायल

पाकिस्तान में आत्मघाती हमले में एक की मौत, 14 घायल

उत्तरपश्चिमी पाकिस्तान में एक आत्मघाती हमलावर ने अपने दुपहिया वाहन से फ्रंटियर कार्प्स के एक वाहन में टक्कर मारने के बाद खुद को बम से उड़ा लिया। घटना में एक आम नागरिक की मौत हो गई जबकि चार सैनिकों सहित 14 अन्य घायल हुए।

Edited by: India TV News Desk [Published on:17 May 2018, 6:45 PM IST]
demo pic- Khabar IndiaTV
demo pic

पेशावर: उत्तरपश्चिमी पाकिस्तान में एक आत्मघाती हमलावर ने अपने दुपहिया वाहन से फ्रंटियर कार्प्स के एक वाहन में टक्कर मारने के बाद खुद को बम से उड़ा लिया। घटना में एक आम नागरिक की मौत हो गई जबकि चार सैनिकों सहित 14 अन्य घायल हुए। (चीन में ऐसी है मुस्लिमों की जिंदगी, खिलाया जा रहा है सूअर और पिलाई जा रही है शराब! )

जिला पुलिस अधिकारी शाहजाद नदीम बुखारी ने कहा कि हमलावर ने खैबर पख्तूनख्वा के नौशेरा जिले के कचहरी चौक के पास माल रोड पर बल के वाहन के पास खुद को बम से उड़ा लिया।

बचाव दल और सुरक्षा अधिकारी विस्फोट के बाद मौके पर पहुंचे।सेना ने कहा कि विस्फोट में केवल चार जवान घायल हुए हैं। घायलों को नौशेरा के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुखारी ने कहा कि विस्फोट में करीब पांच किलोग्राम विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया। गवर्नर इकबाल जफर झागरा और मुख्यमंत्री परवेज खटक ने रमजान के दौरान हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: One killed, 14 injured in suicide attack in Pakistan
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change