Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ढाका कैफे हमले का मास्टरमाइंड मुठभेड़ में ढेर: पुलिस

ढाका: पिछले साल यहां एक लोकप्रिय कैफे में हुए आतंकी हमले के एक मास्टरमाइंड सहित दो इस्लामी आतंकी आज तड़के पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। राजधानी के मोहम्मदपुर बेरिबाध क्षेत्र में आतंकवाद रोधी

Bhasha Bhasha
Published on: January 06, 2017 11:28 IST
Dhaka Cafe Attack- India TV Hindi
Dhaka Cafe Attack

ढाका: पिछले साल यहां एक लोकप्रिय कैफे में हुए आतंकी हमले के एक मास्टरमाइंड सहित दो इस्लामी आतंकी आज तड़के पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। राजधानी के मोहम्मदपुर बेरिबाध क्षेत्र में आतंकवाद रोधी एवं सीमा पार अपराध रोधी :सीटीटीसी: इकाई ने नव-जमात-उल-मुजाहिदीन के वांछित नेता नूरल इस्लाम उर्फ मरजान और एक अन्य अग्यात चमरपंथी को ढेर कर दिया।

ढाका मेट्रोपोलिटन पुलिस की सीटीटीसी इकाई के प्रमुख मोनिरूल इस्लाम ने द डेली स्टार से घटना की पुष्टि करते हुये कहा, एक की पहचान मरजान के रूप में हुई है औैर दूसरे की अभी तक पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस ने बताया कि गुलशंस होले आर्टिजन बेकरी में एक जुलाई को हुए हमले को मरजान ने समन्वित किया था जिसमें एक भारतीय सहित 22 लोग मारे गए थे।

मोनिरूल ने कहा, एक खुफिया सूचना के आधार पर हमने तड़के तीन बजे छापा मारा, हमारी उपस्थिति महसूस होने पर आतंकवादियों ने हम पर गोली चलाई। हमने जवाबी कार्रवाई की जिसमें वे दोनों लोग घायल हो गए। ढाका मेडिल कॉलेज अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement