Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पाकिस्तान: युवक ने बहनों और 100 साल की दादी पर बरसाईं गोलियां, 2 की मौत

झूठी शान की खातिर हत्या के एक मामले में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक युवक ने बहस के बाद अपनी बहन और 100 वर्षीय दादी की हत्या कर दी...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 15, 2018 21:14 IST
Man murders sister, 100-year old granny in Pakistan | PTI Representational Image- India TV Hindi
Man murders sister, 100-year old granny in Pakistan | PTI Representational Image

लाहौर: झूठी शान की खातिर हत्या के एक मामले में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक युवक ने बहस के बाद अपनी बहन और 100 वर्षीय दादी की हत्या कर दी। पुलिस ने संदिग्ध की पहचान सुफयान के तौर पर की है। उसने गुजरांवाला शहर के किला दीदार सिंह में अपनी 2 बहनों पर गोलियां चलाई। मामले में जब उनकी दादी ने बीचबचाव करने की कोशिश की तो उसने उन्हें भी मार डाला। इस घटना में एक बहन और दादी की मौत हो गई जबकि दूसरी बहन घायल हो गई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शवों और घायल युवती को अस्पताल ले जाया गया। मृतकों की पहचान बशीरा बीबी और ईकरा के रूप में की गई। अस्पताल में भर्ती घायल लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है। सुफयान ने सबसे पहले अपनी बहनों को डंडे से पीटना शुरू किया था। इसके बाद जब उसकी दादी बीचबचाव करने आईं तो उसने तीनों पर ही गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इस घटना में दादी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक बहन ने बाद में दम तोड़ दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि अपनी बहनों और दादी पर गोलियां बरसाने के बाद संदिग्ध ने घटनास्थल से भाग गया। उन्होंने बताया कि यह मामला झूठी शान का है। पुलिस ने घटना के बाद से फरार संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही केस दर्ज करके मामले की जांच भी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि पाकिस्तान के 4 प्रांतों- सिंध, पंजाब, बलूचिस्तान और खैबर पख्तूनख्वाह के ग्रामीण इलाकों में झूठी शान की खातिर हत्या के मामले अधिक संख्या में होते हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement