Friday, April 19, 2024
Advertisement

मलेशिया: प्लेन में कपड़े उतारकर आपत्तिजनक हरकतें करने वाला बांग्लादेशी गिरफ्तार

मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर से बांग्लादेश की राजधानी ढाका जा रही एक फ्लाइट के पैसेंजर्स ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 05, 2018 16:44 IST
Representational Image | Pixabay- India TV Hindi
Representational Image | Pixabay

कुआलालंपुर: मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर से बांग्लादेश की राजधानी ढाका जा रही एक फ्लाइट के पैसेंजर्स ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें ऐसा नजारा देखने को मिल सकता है। कुआलालंपुर से ढाका जा रही फ्लाइट संख्या OD162 में एक बांग्लादेशी यात्री ने कथित तौर पर कपड़े उतार दिए और एक स्टीवर्ड पर हमला कर दिया। एयरलाइंस ने सोमवार को बताया कि उस यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उड़ान के वक्त यात्री की इस हरकत से फ्लाइट में मौजूद अन्य लोग असहज हो गए।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, मालिंडो एयर के विमान ने शनिवार को कुआलालंपुर से उड़ान भरी थी। इसमें सवार 20 वर्षीय युवक ने अपने कपड़े उतार दिए और लैपटॉप पर पॉर्न सामग्री देखने लगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक मलेशिया यूनिवसिर्टी का छात्र है। केबिन क्रू के अनुरोध पर उसने कपड़े तो पहन लिए लेकिन महिला क्रू सदस्यों को गले लगाने की कोशिश करने लगा। नकारे जाने पर वह आक्रामक हो गया और उसने स्टीवर्ड पर हमला कर दिया। इसके बाद केबिन कू्र सदस्यों और यात्रियों ने उसके हाथ बांध दिए।

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि उसने अपनी सीट पर पेशाब भी कर दिया था और नग्न अवस्था में ही टॉइलट भी गया था। इस बात का पता नहीं चल सका है कि वह इस तरह का बर्ताव क्यों कर रहा था। एयरलाइन ने बयान जारी किया है जिसमें कहा है कि ढाका जाने वाले विमान में ‘गड़बड़ी फैलाने वाले यात्री’ को बांध दिया गया और फिर गिरफ्तार कर लिया गया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement