Friday, March 29, 2024
Advertisement

इजरायल के राष्ट्रपति ने की सुषमा के जल्दी ठीक होने की कामना

भारत के दौरे पर आए इजरायली राष्ट्रपति रेयूवेन रिवलिन ने गुरुवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के स्वास्थ्य की जानकारी ली। स्वराज किडनी फेल होने की वजह से एम्स में भर्ती हैं। रिवलिन ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

IANS IANS
Updated on: November 18, 2016 13:54 IST
rivlin- India TV Hindi
rivlin

नई दिल्ली: भारत के दौरे पर आए इजरायली राष्ट्रपति रेयूवेन रिवलिन ने गुरुवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के स्वास्थ्य की जानकारी ली। स्वराज किडनी फेल होने की वजह से एम्स में भर्ती हैं। रिवलिन ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इजरायल के राष्ट्रपति ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

सुषमा स्वराज ने बुधवार को ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी। उन्होंने कहा, "किडनी फेल होने की वजह से मैं एम्स में हूं। मौजूदा समय में मैं डायलिसिस पर हूं। मेरी किडनी प्रत्यारोपण के लिए जांच हो रही है। भगवान कृष्ण कृपा करें।"

सुषमा का इलाज कर रहे चिकित्सकों के दल में एंडोक्रिनोलॉजी के प्रमुख निखिल टंडन, पल्मोनरी मेडिसिन के प्रमुख रणदीप गुलेरिया, कार्डियो थोरैसिक के प्रमुख और नेफ्रोलॉजी के प्रमुख संदीप महाजन शामिल हैं।

इससे पहले सुषमा स्वराज इस साल अप्रैल में कई सप्ताह छाती में संक्रमण की वजह से एम्स में भर्ती रहीं।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निमंत्रण पर रिवलिन भारत के 14 से 21 नवंबर तक भारत के दौरे पर आए हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement