Friday, March 29, 2024
Advertisement

शादी से इंकार करने पर लड़की की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

पीड़िता की मां रमजाना कौशर ने बताया कि वह अपनी बेटी से मिलने गई थी जब उसने दराज को उसका हाथ खींचते देखा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 19, 2018 20:01 IST
चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi
Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक निजी बस कंपनी में एक काम करने वाली 19 साल की लड़की की एक व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी। सामने आ रही जानकारी के अनुसार युवती ने आरोपी का शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। आरोपी इसी बस कंपनी में बतौर सुरक्षाकर्मी काम करता था। ये घटना लाहौर से 150 किलोमीटर दूर स्थित फैसलाबाद में हुई।

 
पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार बस कंपनी के सुरक्षा कर्मी उमर दराज ने बस टर्मिनल पर पीड़िता माहविश को गोली मारी और फरार हो गया। पीड़िता की मां रमजाना कौशर ने बताया कि वह अपनी बेटी से मिलने गई थी जब उसने दराज को उसका हाथ खींचते देखा। दराज लगातार माहविश से बहस कर रहा था और इस बीच उसने गोली चला दी और मौके से फरार हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया , जहां उसकी मौत हो गयी।

रमजाना ने बतया कि दराज , महाविश से शादी करना चाहता था लेकिन उसने मना कर दिया था। उसके बार - बार मना करने के बावजूद वह उसका पीछा कर रहा था। घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पंजाब के कामचलाऊ मुंख्यमंत्री डॉक्टर हसन असकरी रिजवी ने मामले पर पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने गुनाह स्वीकार कर लिया है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement