Friday, March 29, 2024
Advertisement

इंडोनेशिया की जेल से भागे भारतीय सहित चार विदेशी कैदी

इंडोनेशिया के बाली की एक जेल से एक भारतीय सहित चार विदेशी कैदी सोमवार तड़के भाग गए। बाली के कुता उतरा थाने के एक अधिकारी पुतु इका प्रबावा ने बताया कि...

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 19, 2017 14:34 IST
Four foreign prisoners including Indian run away from...- India TV Hindi
Four foreign prisoners including Indian run away from prison in Indonesia

बाली: इंडोनेशिया के बाली की एक जेल से एक भारतीय सहित चार विदेशी कैदी सोमवार तड़के भाग गए। बाली के कुता उतरा थाने के एक अधिकारी पुतु इका प्रबावा ने बताया कि बाली की राजधानी डेनपसेर की केरोबोकेन जेल के अधिकारियों को कैदियों के फरार होने के बारे में जानकारी सुबह की जांच करने के दौरान मिली। प्रबावा ने कहा कि ऐसा माना जाता है कि चार व्यक्ति एक दीवार में मिले 20 बाई 28 इंट चौड़े सुराख से फरार हुए हैं। यह 15 मीटर लंबी पानी की सुरंग से जुड़ता है जो मुख्य सड़क की ओर जाती है। (सऊदी अरब ने एक बड़े तेल क्षेत्र पर हुए हमले किया विफल)

उन्होंने चारों की पहचान ऑस्ट्रेलिया के 33 वर्षीय शॉन एडवर्ड डेविसन, बुल्गारिया के 43 वर्षीय डिमितार निकोलोव इलीव, भारत के 31 वर्षीय मोहम्मद सईद, मलेशिया के 50 वर्षीय टी कोको किंग बिन टी किम साई के तौर पर की है।

सईद मादक पदार्थ अपराध को लेकर 14 साल की सजा काट रहा था, जबकि इसी अपराध के लिए किंग को सात साल की सजा मिली हुई थी। वहीं डेविसन आव्रजन अपराध के लिए एक साल की सजा काट रहा था और इलीव को धन शोधन एवं अन्य अपराध के लिए सात साल की सजा मिली थी। प्रबावा ने कहा कि पुलिस ने बाली के सभी थानों में फरार कैदियों की तस्वीरों को भेज दिया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement