1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. श्रीलंका के पूर्व खेल मंत्री महिंदानंद अलुथगामगे गिरफ्तार, 90 लाख रुपये की अनियमितता का लगा आरोप

श्रीलंका के पूर्व खेल मंत्री महिंदानंद अलुथगामगे गिरफ्तार, 90 लाख रुपये की अनियमितता का लगा आरोप

श्रीलंका के पूर्व खेल मंत्री महिंदानंद अलुथगामगे को चार साल पहले खेल सामान खरीदने के मामले में कथित तौर पर तीन करोड़ 90 लाख रुपये की अनियमितता के लिए गिरफ्तार किया गया है।

Edited by: India TV News Desk [Published on:16 Apr 2018, 7:02 PM IST]
Former Sri Lanka Sports Minister Mahindananda...- Khabar IndiaTV
Former Sri Lanka Sports Minister Mahindananda Aluthgamage arrested  

कोलंबो: श्रीलंका के पूर्व खेल मंत्री महिंदानंद अलुथगामगे को चार साल पहले खेल सामान खरीदने के मामले में कथित तौर पर तीन करोड़ 90 लाख रुपये की अनियमितता के लिए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। (सीरिया की निजी सेना के बारे में लिखने वाली रूसी पत्रकार की 5वीं मंजिल से गिरकर मौत )

पुलिस के अनुसार पूर्व राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे के समर्थक अलुथगामगे को श्रीलंका पुलिस की वित्तीय अपराध जांच इकाई ( एफआईसीडी ) ने मंत्री रहने के दौरान खेल सामान , कैरम और चैकर बोर्ड खरीदने में सरकारी कोष की अनियमितता के आरोपों में गिरफ्तार किया है।

अलुथगामगे को स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया गया जिसने उन्हें जमानत पर छोड़ दिया। अलुथगामगे ने इन आरोपों से इनकार किया है और राष्ट्रपति मैत्रीपाल सिरिसेना की अगुआई वाली सरकार पर विरोधियों के खिलाफ राजनीति से प्रेरित कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: Former Sri Lanka Sports Minister Mahindananda Aluthgamage arrested
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju