Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मनीला में होटल के कैसिनो में लगी आग, 4 लोगों की मौत 14 अन्य घायल

मनीला में एक होटल के कैसिनो में रविवार सुबह आग लग गई। आग की चपेट में आकर चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 14 अन्य घायल हो गए।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: March 18, 2018 13:14 IST
manila- India TV Hindi
manila

मनीला: मनीला में एक होटल के कैसिनो में रविवार सुबह आग लग गई। आग की चपेट में आकर चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 14 अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, 'मनीला डिजास्टर रिस्क रिडक्शन एंड मैनेजमेंट ऑफिस' ने बताया कि आग में बुरी तरह झुलसे चार लोगों ने अस्पताल पहुंचने के पहले ही दम तोड़ दिया। (रूस में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया शुरू )

इससे पहले आई खबरों में कहा गया कि चारों को जब अस्पताल पहुंचाया गया तो वे अचेत अवस्था में थे। आग की लपटें कैसिनो की परछत्ती से ऊपर पहुंच गई और तीसरी मंजिल तक जा पहुंची।

मनीला के अग्नि सुरक्षा ब्यूरो ने कहा कि आग से तेज लपटें और घने धुंए का गुबार निकला जिसने 'मनीला पैवेलियन होटल एंड कैसिनो' के कैसिनो को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement