1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. 'चीफ ऑफ डिफेंस' सम्मलेन में शामिल होने काबुल पहुंचे पाक सेना प्रमुख

'चीफ ऑफ डिफेंस' सम्मलेन में शामिल होने काबुल पहुंचे पाक सेना प्रमुख

पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा मंगलवार को काबुल पहुंचे, जहां उनके 'चीफ ऑफ डिफेंस' सम्मलेन में शामिल होने की उम्मीद है।

Edited by: India TV News Desk [Published on:13 Feb 2018, 1:58 PM IST]
bajwa- Khabar IndiaTV
bajwa

काबुल: पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा मंगलवार को काबुल पहुंचे, जहां उनके 'चीफ ऑफ डिफेंस' सम्मलेन में शामिल होने की उम्मीद है। इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने एक बयान में यह बात कही। (ट्रंप ने अमेरिका का फायदा उठाने वाले देशों को दी ये धमकी )

'डॉन न्यूज' के मुताबिक, सम्मलेन में अमेरिकी सेना के जनरल व रेजोल्यूट सपोर्ट मिशन के कमांडर जनरल जॉन निकलसन और अफगानिस्तान के सैन्य प्रमुख जनरल शेर मोहम्मद करीमी भी शिरकत करेंगे। यह सम्मेलन काबुल में हुए घातक हमलों के एक महीने से भी कम समय के भीतर हो रहा है, जिसके बाद अफगानिस्तान के एक उच्च-स्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने इस्लामाबाद का दौरा किया था।

प्रतिनिधिमंडल ने अपने देश में अस्थिर सुरक्षा स्थिति के बीच सुरक्षा सहयोग के मुद्दे पर पाकिस्तानी नेतृत्व से बात की। अफगानिस्तान के अधिकारियों ने कहा था कि प्रतिनिधिमंडल ने इस्लामाबाद को निर्विवाद सबूत सौंपे थे जिसमें दावा किया गया कि अफगानिस्तान में हुए घातक हमलों की साजिश पाकिस्तान में रची गई थी।

Promoted Content
auto-expo