Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

पाकिस्तान की इस पुलिस अधिकारी की खूबसूरती बनी दुश्मनी, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी सुंदरता ही उसकी सबसे बड़ी दुशमन बन गई। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान की अनूश मसूद की।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: May 22, 2018 15:51 IST
अनूश मसूद- India TV Hindi
अनूश मसूद

लाहौर: इस संसार में हर व्यक्ति चाहता है कि वह सुंदर दिखे। इसके लिए लोग लाखों जतन करते हैं। लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि किसी की सुंदरता ही उसके लिए अभिशाप बन जाए। जी हां, आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी सुंदरता ही उसकी सबसे बड़ी दुशमन बन गई। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान की अनूश मसूद की। अनूश लाहौर में पुलिस अधिकारी के पद पर कार्यरत है। वह इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी खूबसूरती के चर्चे पाकिस्तान सहित बाकी देशों में भी हो रहे हैं। (तालिबान के हमलों में कम से कम 14 पुलिस अधिकारियों की मौत )

अपनी खूबसूरती की वजह से वह आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। आपकों बता दें कि अनूश पाकिस्तान में पुलिस अधिकारी हैं। वह खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की पहली महिला एसपी हैं। अनूश पहली ऐसी महिला हैं जिन्होंने सीसीएस की परीक्षा के 40वें कॉमन बैच को क्लीयर किया है।

खास बात तो यह है कि उन्होंने पुलिस की नौकरी करने से पहले डॉक्टरी की भी पढ़ाई की है। अनूश फिलहाल लाहौर में कैंट डिविजन में क्राइम इनवेस्टिगेशन डिपार्टमेंट में इनवेस्टिगेशन सुप्रिटेंडेंट ऑफ पुलिस की पोस्ट पर काम कर रही हैं। उनके पति भी पुलिस में ही काम करते हैं। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement