1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. बांग्लादेश ने विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों के लिए घोषित किया एक दिवसीय शोक

बांग्लादेश ने विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों के लिए घोषित किया एक दिवसीय शोक

नेपाल में हुए यूएस-बांग्ला एयरलाइन विमान दुघर्टना में मारे गए लोगों की याद में बांग्लादेश में गुरुवार को एक दिवसीय शोक रखा जाएगा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Edited by: India TV News Desk [Updated:14 Mar 2018, 4:27 PM IST]
Bangladesh announces one day mourning for people killed in...- Khabar IndiaTV
Bangladesh announces one day mourning for people killed in plane crash

ढाका: नेपाल में हुए यूएस-बांग्ला एयरलाइन विमान दुघर्टना में मारे गए लोगों की याद में बांग्लादेश में गुरुवार को एक दिवसीय शोक रखा जाएगा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। बीडीन्यूज24.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश मंत्रिमंडल ने प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ एक आपात बैठक में बुधवार को यह निर्णय लिया। (पूर्व जासूस को जहर देने के मामले में ट्रंप ने रूस से मांगा जवाब)

हसीना ने दुर्घटना की खबर के बाद अपने सिंगापुर दौरे की अवधि कम कर दी है। दुर्घटना में 51 लोग मारे गए हैं जिनमें से 28 बांग्लेदेशी हैं। शोक दिवस के अंतर्गत मस्जिदों, मंदिरों, गिरजाघरों और पैगोडा में विशेष प्रार्थना सभाएं आयोजित की जाएंगी। यह विमान सोमवार को काठमांडू के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। विमान में 71 यात्री सवार थे।

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: Bangladesh announces one day mourning for people killed in plane crash
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju