Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

काबुल में आत्मघाती विस्फोट में कम से कम 10 लोगों की मौत, 56 घायल

अफगानिस्तान की राजधानी में रविवार को चुनाव से संबंधित पंजीकरण स्थल पर एक आत्मघाती विस्फोट में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और 56 अन्य घायल हो गए।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: April 22, 2018 14:59 IST
At least 10 people killed and 56 injured in suicide bombing...- India TV Hindi
At least 10 people killed and 56 injured in suicide bombing in Kabul

काबुल: अफगानिस्तान की राजधानी में रविवार को चुनाव से संबंधित पंजीकरण स्थल पर एक आत्मघाती विस्फोट में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और 56 अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने गृह मंत्रालय के प्रवक्ता के हवाले से कहा, "हमारे नवीनतम आंकड़ों में नौ नागरिकों के मरने और 56 के घायल होने की खबर है।" (बैसाखी मनाने गया भारतीय युवक पाकिस्तान में लापता )

काबुल के काला ए नजीर इलाके में स्थित एक स्कूल के सामने सुबह करीब 10 बजे विस्फोट हुआ, जहां एक मतदाता पंजीकरण स्थल था। कई लोग अपना मतदाता पत्र लेने के लिए इमारत के समीप मौजूद थे।

अफगान अधिकारियों ने आगामी संसदीय और जिला परिषद चुनाव के लिए 20 अक्टूबर की तिथि तय की है। मतदाता पंजीकरण प्रक्रिया 14 अप्रैल से शुरू हुई है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement