Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIRAL VIDEO: लड़की ने यूं लिया ब्रेकअप का बदला, देखता रह गया एक्स-बॉयफ्रेंड

ब्रेकअप के बाद एक लड़की ने ऐसा काम किया, जिसके बारे में उसके बॉयफ्रेंड ने सपने में भी नहीं सोचा होगा...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 13, 2017 20:19 IST
Ex-Girlfriend Gets Revenge- India TV Hindi
Ex-Girlfriend Gets Revenge

लीमा: किसी भी रिलेशनशिप का सबसे दर्दनाक दौर होता है ब्रेकअप का। जब किसी कपल के बीच ब्रेकअप होता है तो दिल के साथ-साथ भरोसा भी टूटता है। ऐसे में कई बार ब्रेकअप करने वाले कपल अपने-अपने तरीके से अपने एक्स से बदला लेते हैं। लेकिन दक्षिण अमेरिकी देश पेरू में ब्रेकअप के बाद एक लड़की ने ऐसा काम किया, जिसके बारे में उसके बॉयफ्रेंड ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। यूट्यूब पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ब्रेकअप से गुस्साई हुई लड़की अपने बॉयफ्रेंड की कार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती दिख रही है।

वीडियो के मुताबिक, यह घटना दक्षिण अमेरिकी देश पेरू की है। वायरलहॉग नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह गुस्से में भरी हुई लड़की अपने एक्स की कार को बार-बार जाकर टक्कर मारती है। इस दौरान उसका पूर्व बॉयफ्रेंड उसे रोकने की कोशिश भी करता है पर कोई फायदा नहीं होता। लड़की का कार को टक्कर मारना जारी रहता है। बाद में वह सारी कसर निकालने के बाद अपनी कार लेकर वहां से निकल जाती है।

बताया जा रहा है कि वहां से निकलने के बाद लड़की अपनी भी कार छोड़ देती है और पैदल ही निकल जाती है। हालांकि अभी तक लड़की और लड़के का नाम पता नहीं चल पाया है, लेकिन यूट्यूब पर यह वीडियो वायरल हो चुका है और इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement