Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में बंदूकधारियों ने किया हमला, 4 अर्धसैनिकों की मौत

पाकिस्तान के पश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत में कम से कम चार अर्धसैनिकों की उस समय मौत हो गई जब कुछ बंदूकधारियों ने उनके वाहन पर हमला कर दिया।

Edited by: India TV News Desk
Published on: February 14, 2018 13:33 IST
4 paramilitary personnel killed in attack in Pakistan- India TV Hindi
4 paramilitary personnel killed in attack in Pakistan

पेशावर: पाकिस्तान के पश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत में कम से कम चार अर्धसैनिकों की उस समय मौत हो गई जब कुछ बंदूकधारियों ने उनके वाहन पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि क्वेटा में फ्रंटियर कोर के कर्मियों को नियमित गश्त के दौरान निशाना बनाया गया। (अमेरिका के न्यू ओर्लियंस में गोलीबारी, 2 लोगों की मौत )

क्वेटा के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) रज्जाक चीमा ने बताया कि हमलावरों ने एफसी अधिकारियों के वाहन को निशाना बनाया और हमला करने के बाद वहां से फरार हो गए। चीमा ने कहा, ‘‘हमले में चार सुरक्षा कर्मियों की मौत हो गई।’’ हमले की अभी तक किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन बलूच राष्ट्रवादी तथा तालिबान आतंकवादी प्रांत में अक्सर सुरक्षा कर्मियों को निशाना बनाते रहे हैं।

बलूचिस्तान के गवर्नर मोहम्मद अचकजई ने हमले की निंदा करते हुए कानून प्रवर्तन एजेंसियों को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने को कहा है। क्वेटा के जरघून मार्ग पर पिछले माह हुए एक आत्मघाती हमलावर के पुलिस के ट्रक में अपनी बाइक घुसाने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई थी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement