1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. नेपाल में मालवाहक जहाज दुर्घटनाग्रस्त होने से 2 पायलट की मौत

नेपाल में मालवाहक जहाज दुर्घटनाग्रस्त होने से 2 पायलट की मौत

नेपाल में आज एक छोटा मालवाहक जहाज दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे उसके दोनों पायलटों की मौत हो गई। काठमांडू पोस्ट की एक खबर में यह जानकारी दी गई है।

Edited by: India TV News Desk [Published on:16 May 2018, 3:58 PM IST]
2 pilots death due to crash cargo ship crash in Nepal- Khabar IndiaTV
2 pilots death due to crash cargo ship crash in Nepal

काठमांडू: नेपाल में आज एक छोटा मालवाहक जहाज दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे उसके दोनों पायलटों की मौत हो गई। काठमांडू पोस्ट की एक खबर में यह जानकारी दी गई है। खबर के मुताबिक, नेपाल के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के उपमहानिदेशक राजन पोखारेल ने बताया कि मकालू एयरलाइन्स का मालवाहक विमान हुमला के बाहुन खाड़का में सिमिकोट दर्रे में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। (जनरल वीके सिंह उत्तर कोरिया के दौरे पर, 20 सालों में जाने वाले पहले मंत्री )

इस खबर के मुताबिक, विमान 12,800 फुट की ऊंचाई पर उड़ रहा था। एक इंजन वाले सेस्ना 208B विमान ने सुबह छह बजकर 12 मिनट पर सुरखेत हवाई अड्डे से उड़ान भरी और कुछ देर बाद यह छह बजकर 55 मिनट पर सिमिकोट में उतरने वाला था।

यह विमान करीब 11 बजे दुर्घटनाग्रस्त स्थिति में इकालबाजखाड़का में मिला। इस विमान का इस्तेमाल ज्यादातर पहाड़ी क्षेत्रों में खाद्य सामग्री सहित अन्य चीजों को पहुंचाने के लिए किया जाता था।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: 2 pilots death due to crash cargo ship crash in Nepal
Promoted Content
IPL 2018