Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सेनेगल: हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से 6 लोगों की मौत, 14 अन्य घायल

सेनेगल की सेना का एक हेलीकॉप्टर आज दुर्घटनाग्रस्त होने से छह लोगों की मौत हो गयी जबकि 14 अन्य घायल हो गये। सरकार ने एक बयान जारी कर देश के दक्षिणी हिस्से में हुई दुर्घटना के संबंध में उक्त जानकारी दी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: March 15, 2018 11:55 IST
Senegal 6 people killed 14 injured in helicopter crashes- India TV Hindi
Senegal 6 people killed 14 injured in helicopter crashes

डकार: सेनेगल की सेना का एक हेलीकॉप्टर आज दुर्घटनाग्रस्त होने से छह लोगों की मौत हो गयी जबकि 14 अन्य घायल हो गये। सरकार ने एक बयान जारी कर देश के दक्षिणी हिस्से में हुई दुर्घटना के संबंध में उक्त जानकारी दी। (पूर्व जासूस को जहर देने के मामले में रूस का हाथ: व्हाइट हाउस )

सेना के प्रवक्ता कर्नल अब्दु नदिये ने पहले बताया था कि हेलीकॉप्टर मिसीरा के तटीय इलाके के मैनग्रोव जंगल में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। उसमें चालक दल के चार सदस्यों सहित कुल 20 लोग सवार थे। सरकार की ओर से जारी बयान के अनुसार, बचाव कर्मियों का कहना है कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी।

उसमें कहा गया है, ‘‘अन्य 14 यात्री घायल हैं, जिनमें तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है।’’ बयान के मुताबिक अधिकारियों ने दुर्घटना की वजह जानने के लिए जांच शुरू कर दी है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement