Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इटली: ईंधन लेकर जा रहे टैंकर में विस्फोट, 2 लोगों की मौत 70 जख्मी

इटली के बोलोगना शहर में एक राजमार्ग पर ज्वनशील पदार्थ लेकर जा रहे एक टैंकर में विस्फोट हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि तकरीबन 70 अन्य जख्मी हो गए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 07, 2018 7:03 IST
 Italy blast- India TV Hindi
 Italy blast

मिलान: इटली के बोलोगना शहर में एक राजमार्ग पर ज्वनशील पदार्थ लेकर जा रहे एक टैंकर में विस्फोट हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि तकरीबन 70 अन्य जख्मी हो गए। विस्फोट की वजह से आसपास की इमारतों के शीशे टूट गए और शीशों के टुकड़े कुछ लोगों के लगे हैं। (ट्रंप ने ईरान पर फिर प्रतिबंध लगाया, कहा- नए परमाणु समझौते पर विचार को तैयार )

इतावली पुलिस ने कहा कि 60 से 70 लोग जख्मी हुए हैं। उनमें से कुछ बुरी तरह से झुलस गए हैं। अधिकारियों को तत्काल यह नहीं पता चल सका कि टैंकर में किस तरह की विस्फोटक सामग्री थी लेकिन समाचार एजेंसी एएनएसए ने कहा कि ट्रक एलपीजी लेकर जा रहा था।

सड़क हादसे के बाद विस्फोट हुआ। विस्फोट के बाद आग की लपटें भड़क उठीं और कुछ देर में ही आसमान में काला धुआं छा गया। एएनएसए ने रिपोर्ट दी है कि दमकलकर्मियों ने कहा कि विस्फोट के तीन घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement