1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. इस्राइल ने किए गाजा में हमास के ठिकाने पर हवाई हमले

इस्राइल ने किए गाजा में हमास के ठिकाने पर हवाई हमले

इस्राइल ने आज कहा कि उसने गाजा में हमास के ठिकाने पर रात में हवाई हमले किए। इस्राइल ने गाजा की ओर से चली गोलियों में अपने सैनिकों को निशाना बनाए जाने और एक इमारत ध्वस्त होने के बाद यह कार्रवाई की।

Edited by: India TV News Desk [Published on:17 May 2018, 3:44 PM IST]
Israel attacks air strikes on Hamas hideout in Gaza- Khabar IndiaTV
Israel attacks air strikes on Hamas hideout in Gaza

यरुशलम: इस्राइल ने आज कहा कि उसने गाजा में हमास के ठिकाने पर रात में हवाई हमले किए। इस्राइल ने गाजा की ओर से चली गोलियों में अपने सैनिकों को निशाना बनाए जाने और एक इमारत ध्वस्त होने के बाद यह कार्रवाई की। सेना ने एक बयान में कहा , ‘‘ इस्राइली सेना ने उत्तरी गाजा पट्टी में आतंकवादी ढांचों और हथियार बनाने के केंद्र समेत हमास के ठिकानों पर हमले किए। ’’ (दक्षिण कोरिया ने सफल ट्रम्प-किम वार्ता पर जोर दिया )

फलस्तीनी सुरक्षा सूत्रों ने हमास के ठिकाने को निशाना बनाए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि हताहतों की अभी कोई खबर नहीं है।  गाजा की ओर से कल इस्राइली सैनिकों पर गोलियां चलाई गईं। भारी मशीनगन से चलाई गई गोलियों ने सदेरोत शहर में एक मकान को निशाना बनाया।

इसके बाद इस्राइली टैंकों ने हमास के तीन ठिकानों पर कल गोले दागे। गाजा सीमा पर व्यापक विरोध प्रदर्शनों और झड़पों के बाद यह घटना हुई है। गाजा सीमा पर झड़पों में सोमवार को इस्राइली बलों ने करीब 60 फलस्तीनियों को मार गिराया।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का विदेश सेक्‍शन
Web Title: Israel attacks air strikes on Hamas hideout in Gaza
Promoted Content
IPL 2018