Friday, March 29, 2024
Advertisement

लाइव इंटरव्यू के दौरान बच्चे ने की ये हरकत, वायरल हुआ वीडियो

बीते सोमवार एक लाइव इंटरव्यू के दौरान रविवार को हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के बारे में जानकारी देते हुए इतिहासकार डेनियल स्मिथ रोसे के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह वायरल हो गए।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: January 10, 2018 8:20 IST
interview- India TV Hindi
interview

बीते सोमवार एक लाइव इंटरव्यू के दौरान रविवार को हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के बारे में जानकारी देते हुए इतिहासकार डेनियल स्मिथ रोसे के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह वायरल हो गए। बात उस समय की है जब रोसे अलजजीरा में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के दौरान अभिनेत्रियों द्वारा किए गए प्रोटेस्ट के बारे में जानकारी दे रहे थे। तभी पीछे से उनका 5 साल का बेटा आ गया और खूब मजे करने लगा। (पाकिस्‍तान: बलूचिस्‍तान विधानसभा के बाहर बम ब्‍लास्‍ट, 6 लोगों की मौत, 17 घायल )

इंटरव्यू के दौरान जैसे ही उनका बेटा सामने आया तो उन्होंने इसके लिए माफी मांगी। वह बार बार अपने पिता के कंधे पर चढ़ रहा था।  होस्ट सोहेल रहमान ने कहा- ''वो आ सकता है, हमें कोई प्रोब्लम नहीं है डेनियल। हमें अच्छा लगेगा कि युवा भी प्रोग्राम में आएं।'' अलजजीरा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर प्रफाइल पर अपलोड किया और अपने अनुभव को शेयर किया।

बच्चे के रुकावट के बावजूद भी फिल्कार ने बताया कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में ऐसा क्यों हुआ। रोसे इंटरव्यू के चलते दरवाजा बंद करना भूल गए थे। उन्होंने TODAY को कहा- ''मैंने देखा कि वो मेरे पास आ रहा है तो मैं मन ही मन छतावा कर रहा था कि मैंने दर्वाजा क्यों बंद नहीं किया।''

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement